आज तक को ईमानदार बताने पर भड़कीं अंजना, अखिलेश बोले-ठीक है अब से ईमानदार नहीं बोलूंगा

आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ‘आज तक’ चैनल को ईमानदार और प्रतिष्ठित कह दिया। ये सब अंजना से नहीं सुना गया, वो गुस्सा हो गईं और पलट कर पूछ लिया-आपने हमको ईमानदार कैसे कह दिया?

गुस्से में अंजना ओम कश्यप ने अखिलेश यादव को खूब खरी-खोटी सुनाई और अखिलेश यादव को बैकफुट पर जाना पड़ा। उन्होंने कहा आज से मैं आपको इमानदार नहीं कहूंगा।

लेकिन सवाल उठता है कि ईमानदार कहने पर अंजना ओम कश्यप भड़क क्यों गईं? शायद उन्हें शक था कि अखिलेश यादव उनपर तंज कस रहे हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आज समाचार चैनल ‘आजतक’ ने लखनऊ में ‘पंचायत आजतक’ कार्यक्रम का आयोजन किया था।

चुनावी महाबैठक के इस खास कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर, उत्तर प्रदेश में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आदि कई दिग्गज शामिल हुए।

दोपहर 11 बजे से रात 9 बजे तक चलने वाले यह कार्यक्रम कई सत्रों में विभक्त था। अखिलेश यादव का सत्र शाम 7 बजे से रात 8 बजे तक था। इस सत्र का नाम था- समाजवादी को मिलेगी सत्ता? सत्र की मॉडरेटर थीं अंजना ओम कश्यप।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here