पार्टी में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंचीं पूजा हेगड़े, आगे से खिसकी ड्रेस और हो गईं Oops Moment का शिकार

किसी पार्टी में जाना हो तो बॉलीवुड सितारे कभी भी कुछ भी नया ट्राई करने से पीछे नहीं हटते. कई बार वो ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हैं तो कभी बोल्ड मूव्स से लोगों ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कई बार हसीनाओं की यही बोल्ड ड्रेस उन्हें Oops Moment की चपेट में ला देती हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ हुआ.

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में हुई थीं स्पॉट

ये पूरा मामला कोविड से पहले का है. कोविड से पहले करीब साल 2019 में मनीष मल्होत्रा ने अपने घर में एक हाउस पार्टी रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हसीनाएं शरीक हुई थीं. मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर मीडिया सेलिब्रिटीज की लगातार तस्वीरें खींच रहे थे. इस दौरान कैमरे में कुछ ऐसा कैद हो गया की पूजा हेगड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छा गई थीं.

पोज देते हुए हुईं Oops Moment का शिकार

इस वीडियो में आप देखेंगे कि पूजा हेगड़े मीडिया के सामने पोज देने के लिए आईं. पूजा ने इस मौके पर थोड़ी सी ट्रांसपेरेंट सिल्वर वर्क की गाउन पहने हुई थीं. पूजा की ड्रेस आगे से काफी डीप थी जिसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा था. पूजा कैमरे में एक जगह अपनी ड्रेस को आगे की तरफ से थोड़ा एडजस्ट करते हुए भी दिखीं. इसी दौरान अगर आप ध्यान से देखेंगे तो कैमरे में पूजा की ड्रेस ब्रेस्ट की तरफ से थोड़ी खिसकी हुई दिखी और उनका Oops Moment कैमरे में कैद हो गया.

खूब वायरल हुआ था वीडियो

ये वीडियो उस वक्त खूब वायरल हुआ था. हालांकि वीडियो में पूजा को देखकर ऐसा लगा कि उन्हें इस बात का एहसास तक नहीं हुआ कि वो ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ गईं.

बॉलीवुड में इस फिल्म से की थी एंट्री

पूजा हेगड़े साउथ की मशहूर एक्ट्रेस हैं. हिंदी सिनेमाजगत में पूजा हेगड़े ने साल 2016 में ‘मोहेंजो दारो’ फिल्म से एंट्री की थी. इस फिल्म में पूजा के अपोजिट ऋतिक रोशन लीड रोल में थे. फिल्म से काफी उम्मीदें थीं हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस में कब्जा नहीं जमा सकी थी. इसके अलावा पूजा हिंदी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में भी नजर आई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here