पत्नी का था 40 लड़कों के साथ संबंध, खुली पोल तो पति ने किया, वीडियो बनाकर सुसाइड

वैसे तो इस समय ऐसा सिचुएशन आ गया है कि किसी पर भरोसा करना बहुत बड़ा रिस्क हो गया है चाहे वह अपने खास ही क्यों ना हो आज मैं आपको एक ऐसी सच्ची घटना के बारे में रूबरू कराने वाला हूं इसे आप जानकर दांतो तले उंगलीया दबा लेंगे.

क्या आप जानते हैं कुछ लोगों का स्वभाव ही होता है अय्याशी करना कुछ ऐसा ही इस महिला का स्वभाव था जिससे परेशान होकर वीडियो बनाकर पति ने सुसाइड कर लिया और सुसाइड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया.

आइए जानते हैं पूरा मामला.

पति पत्नी के बीच में अक्सर झगड़ा होते रहते हैं मगर यहां तो हद ही पार हो गया पति को नीचा  दिखाने के लिए महिला ने पति के सामने 40 लड़कों के साथ संबंध बनाते हुए रहने लगी.

सिगरेट दारू और अय्याशी करना उसे पसंद आ गया आखिरकार वह पति के बोलने पर पति को मरवाने की धमकी देने लगे आखिर हैरान पति वीडियो बनाकर आत्महत्या कर ली.

दरअसल यह घटना यूपी के औरैया जिला की है जहां की घटना युवक ने आत्महत्या फांसी लगाकर की लेक‍िन उससे पहले मोबाइल से एक वीडियो बनाया गया.

आइए जानते हैं क्या है उस वीडियो में

उस वीड‍ियो में उसने कहा, “उसकी पत्नी के अन्य लड़कों से शार‍ीर‍िक संबंध हैं. वह मुझे नीचा द‍िखाने के ल‍िए ऐसा करती है. सास ने भी दो शादी की और दोनों पत‍ि को मरवा द‍िया. ये स‍िगरेट और शराब पीती हैं. पैसों के ल‍िए प्रताड़‍ित करती हैं. इनकी वजह से मेरे ऊपर 7 लाख रुपये का कर्जा हो गया. ऐसा क‍िसी दूसरे के साथ न हो, इसलिए वीडियो बना रहा हूं.”

ऐसी घटनाएं जो सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं इस विषय में आपका क्या राय है हमें कमेंट के जरिए अवश्य बताएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here