दुबई के इस शेख ने इस एक्ट्रेस को दे दिया एक रात के 65 करोड़ रुपयों का आफर जानिए पूरा मामला…

अरब देश के शेखों की कहानियां और उनकी ऐय्याशियाँ तो आपको मालूम ही होगी और अगर नहीं मालूम हुई तो कहीं न कहीं तो आपने इन शेखों के बारे ने तो सुना ही होगा खासकर सऊदी के किंग मोहम्मद बिन सलमान के बारे में तो आपने कुछ ज़्यादा ही सुना होगा ये वहीं किंग हैं जिन्होंने अपनी माँ को कैद किया था कुछ साल पहले ऐसी भी एक न्यूज की वजह से किंग साहब वायरल हो रहे थे हालांकि ये कई वजहों से वायरल हो चुके हैं लेकिन इस बार की वजह सबसे हट के है.

दरअसल किंग मोहम्मद बिन सलमान ने हॉलीवुड की एक एक्ट्रेस को ऐसा आफर कर दिया कि एक्ट्रेस को आ गया गुस्सा, अब आप तो जानते ही हैं कि किंग वो भी दुबई के किंग इनके पास तो वैसे भी पैसे की कोई कमी नहीं है ऊपर से दुबई जैसे देश के किंग फिर तो इनके पास दौलत का अंबार होगा यूँ कहें कि कुबेर का खज़ाना इन्हीं के पास है.

शेख ने इस एक्ट्रेस को ऑफर किए 65 करोड़ रूपये :

कहते हैं ना जवान खून गर्म होता है अब उसी गर्मी का अहसास दिलाते हुए सऊदी के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने हॉलीवुड की एक्ट्रेस किम कार्दशियन को 65 करोड़ रुपये आफर कर डाले सिर्फ एक रात के किये जिसके बाद हॉलीवुड एक्ट्रेस किम को ठाय गुस्सा और उन्होंने ऐसा आफर ठुकरा दिया हालांकि कोई भी औरत अपना ज़मीर बेच कर वैसे नहीं कमाना चाहेगी फिर चाहे वो हॉलीवुड से हो या बॉलीवुड से वही किम ने भी किया जैसा कोई अन्य महिला करती

हालांकि इसके दुनिया भर में प्रिंस के इस ऑफर की खूब आलोचना की गई, भले ही कोई एक्ट्रेस ही क्यों न हो, लेकिन ऐसा ऑफर कोई भी महिला ब’र्दा’श्त नहीं कर सकती। हालांकि इस तरह का ऑफर देने के पीछे की वजह बताई गई है किम के पति द्वारा किए गए ट्वीट मतलब यही हुआ कि किम के पति ने कुछ तो ट्वीट किया जिसके बाद प्रिंस ने ऐसा आफर किया.

एक्ट्रेस के पति का ट्वीट देख कर दिया था ये ऑफर :

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले किम के पति ने ट्वीट किया था कि उनकी आर्थिक स्थिति खराब चल रही है जिसके बाद प्रिंस ने इस ट्वीट को पढ़ने के बाद ऐसा ऑफर किया प्रिंस सलमान ने कहा कि अगर किम उनके साथ एक रात गुज़ारती हैं तो बेशक़ वो उन्हें इतनी बड़ी रकम देंगे जिसे पढ़ने के बाद किम को गुस्सा आ गया. और सऊदी के प्रिंस का ये आफर ठुकरा दिया।

एक्ट्रेस ने ऑफर से किया साफ इंकार :

कहते हैं ना कि दौलत से सब कुछ खरीदा जा सकता है दुनिया की कोई ऐसी चीज़ नहीं जिसे दौलत से न खरीदा जा सके लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि वो दौलत वाले यहां गलत साबित हो गए दौलत से वो किसी एक्ट्रेस का दिल उसका जिस्म उसकी इज़्ज़त नहीं खरीद सके प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान फिर किस बात का घमंड उस दौलत पर जिसे ले भी नहीं जा सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here