स्विमिंग पूल में लेडी कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकत करने वाले DSP हीरालाल को CM गहलोत ने दिया बर्खास्त करने का ऑर्डर

ख़ाकी वर्दी पहनकर आये दिन कोई न कोई पुलिसकर्मी अपनी अश्लील हरकतों से खाकी को शर्मशार कर देता है। ऐसे ही कुछ हरकत RPS हीरालाल ने की है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आरपीएस (RPS) हीरालाल एक महिला सिपाही व उसके 6 साल के बच्चे के साथ स्वीमिंग पूल में अश्लील हरकतें करते हुए नजर आए। जिसकी हर तरफ आलोचना हो रही है। जिसके बाद सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने हीरालाल को बर्खास्त करने की मंजूरी दे दी है। बता दें कि गृह विभाग ने हीरालाल को बर्खास्त करने की फाइल सीएम को भेजी थी। सीएम से मंजूरी मिलने के बाद गृह विभाग ने फाइल को कार्मिक विभाग को सौंप दिया था। अब निलंबित आरपीएस हीरालाल को कभी भी बर्खास्त करने के आदेश जारी हो सकते है। अश्लील वीडियो मामले में दोनों आरोपियों सहित अब तक 6 पुलिस अधिकारियों को भी सस्पेंड किया जा चुका है

निलंबित आरपीएस हीरालाल (RPS Heeralal) व कांस्टेबल को 6 साल के बच्चे के साथ अश्लील हरकतें करने के मामले में SOG ने रिमांड पर ले रखा है। वही दोनों से एसओजी की टीमें लगातार पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक निलंबित आरपीएस हीरालाल सैनी व कांस्टेबल ने पुष्कर के एक रिसॉर्ट में 10 जुलाई को वीडियो बनाया था। जिसमें महिला कांस्टेबल का 6 साल का बच्चा भी शामिल था। बता दे के बच्चे का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए वे लोग रिसॉर्ट गए थे। दोनों के दो वीडियो सामने आए थे। जिसमें वह दोनों लोग वीडियो में बच्चे के साथ अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे थे। 17 दिनों के बाद जब दोनों लोगों के वीडियो सामने आए। तब पूरे मामले का खुलासा हुआ।

बता दे कि महिला कांस्टेबल वीडियो को अलग फोल्डर में सेव करना चाहती थी। लेकिन वह वीडियो स्टेटस पर लग गया था। जब उसका स्टेटस उसके भाई ने देखा तो भाई ने उसे फोन कर वीडियो के बारे में जानकारी दी तबतक उसके वीडियो काफी लोगों ने डाउनलोड कर लिए थे। बताया जा रहा है कि रिसॉर्ट में 50 वीडियो बनाए गए थे।

ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपए मांगने का मामला आया सामने जब इस बात की जानकारी महिला के पति को चली तब उसने नागौर के चितावा में बच्चे के साथ अश्लील वीडियो की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेकिन उसकी कोई कार्रवाई नहीं हुई तब उसने नागौर एसपी को भी शिकायत दी। जब RPS हीरालाल का नाम सामने आया तो पुलिस प्रशासन ने भी मामले को दबाने की हर संभव कोशिश की व महिला कांस्टेबल के पति से समझौता करने का भी दबाव बनाने लगी।

वहीं, वीडियो वायरल करने की बात को लेकर महिला ने भी जयपुर के कालवाड़ थाने में दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख रुपए मांगने की बात कहीं थी। सच सामने आने के बाद महिला का पति उससे तलाक की डिमांड करने लगा था। तब दोनों के बीच में सहमति भी हो गई थी। वीडियो सामने आने पर RPS व कांस्टेबल को निलंबित कर गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद चितावा थानाधिकारी, कुचामन डीएसपी के साथ कालवाड़ एसएचओ व झोटवाड़ा डीएसपी को भी निलंबित कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here