वीडियो : Urfi Javed ने फिर पार कीं बोल्डनेस की हदें, अब पैंट की जिप खोलकर पहुंचीं एयरपोर्ट

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में खूब धमाल मचाया. वो अपने कमाल के फैशन सेंस की वजह से घर में छाई रहीं. शो खत्म होने के बाद भी उर्फी चर्चा में बनी हुई है. आए दिन उर्फी अपने ऑउटफिट को फ्लॉन्ट करते देखी जाती हैं. हाल ही में एयरपोर्ट पर अजीबोगरीब आउटफिट में उर्फी नजर आईं. उर्फी के इस आउटफिट से उनका सुपर बोल्ड अवतार देखने को मिला है ।

खुली बटन के साथ एयरपोर्ट पहुंची उर्फी


एयरपोर्ट के बाहर की उर्फी जावेद (Urfi Javed) की ये तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. पापाराजी विरल भयानी ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो चेक्ड पैंट्स और क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं ।

अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या बोल्ड है तो बता दें कि उर्फी ने पैंट की बटन और जिप दोनों ही खोल रखी थी. वो पापाराजी को अपने अंदाज में पोज दे रही थीं. अब उनकी ये आउटफिट स्टाइलिंग कुछ लोगों को अच्छी लगी तो कई लोगों ने बुरी तरह ट्रोल कर दिया ।

उर्फी को लोगों ने किया ट्रोल


उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘जल्दी में भूल गई है शायद.’ एक शख्स ने लिखा, ‘कैसे टिकी है.’ वहीं एक ने तो साफ कह दिया कि ये अटेंशन के लिए ऐसा कर रही हैं. इसी तरह एक अन्य यूयर ने लिखा, ‘ये कैसा फैशन सेंस है ।

पहले भी की थी ऐसी हरकत
बता दें, इस पहले भी उर्फी जावेद (Urfi Javed) अजीबो-गरीब कपड़े एयरपोर्ट पर पहुंची थीं. उन्होंने बेहद छोटी डेनिम जैकेट पहनी हुई थी, जिसके नीचे उन्होंने सिर्फ ब्रा पहनी थी. उर्फी (Urfi Javed) की जैकेट के नीचे उनकी बेबी पिंक ब्रा साफ नजर आ रही थी और यही वजह है कि उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. अब एक बार फिर उनको जमकर ट्रोल किया गया ।

इन शोज में नजर आईं उर्फी
उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. टीवी शोज की बात करें तो उर्फी चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उर्फी जावेद (Urfi Javed) बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं ।

(साभार)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here