टिकैत ने की राहुल गांधी की तारीफ, बोले- वो अच्छे नेता हैं, भूमि अधिग्रहण का श्रेय उन्हीं को जाता है

उत्तर प्रदेश में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं। किसान संगठनों ने उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है।

कल न्यूज़ चैनल News 24 द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रम में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत शामिल हुए थे।

जहां पर उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब जुबानी हमले भी बोले।

इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए। क्योंकि अगले साल राज्य में उनकी सरकार तो बनने वाली नहीं है।

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि योगी आदित्यनाथ का प्रमोशन कर उन्हें दिल्ली भेजना चाहिए। क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साल 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले ही अपने पद से हट जाएंगे।

देश में उनकी बहुत बदनामी हो रही है। हो सकता है कि प्रधानमंत्री पद से हटकर नरेंद्र मोदी देश के राष्ट्रपति बन जाए।

मोदी सरकार देश के पढ़े-लिखे नौजवानों को बेरोजगार बना रही है। अगर देश में शराब की दुकानें और सिनेमाघर खोले जा सकते हैं। तो स्कूल क्यों नहीं खोले जा रहे। देश के सरकारी संस्थानों को बेचा जा रहा है। देश के किसानों को बर्बाद किया जा रहा है।

इस दौरान किसान नेता राकेश टिकैत ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को अच्छा आदमी बताया है।

उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी ठीक आदमी है। लेकिन भाजपा उन्हें बेवकूफ दिखाने के लिए भाजपा अपनी पूरी ताकत लगा रही है। भूमि अधिग्रहण का श्रेय राहुल गांधी को जाता है।

गौरतलब है कि राहुल गाँधी उन विपक्षी नेताओं में से एक हैं। जिन्होंने किसान आंदोलन की शुरुआत से ही खुले तौर पर इसका समर्थन किया है।

इसके लिए भाजपा नेताओं और भाजपा समर्थक मीडिया द्वारा उनका काफी मजाक भी उड़ाया गया है। लेकिन इसके बावजूद राहुल गाँधी की लोकप्रियता पहले के मुकाबले बढ़ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here