अर्णब पर चलेगा राजद्रोह का मुक़द्दमा, दो दिनों से फरार!

0
71

जब से अर्णब गोस्वामी व्हाट्सएप चैट लीक हुई है तब से अर्णब की कोई खबर नहीं है वह पूरी तरह से गायब है और ना ही कोई औपचारिक बयान सामने आया है ना ही अर्नब गोस्वामी की तरफ से और ना किसी भाजपा नेता की तरफ से !

आपको बता दें कि 2 दिन पहले अर्नब गोस्वामी Ex-BARC Chief पार्थो दास गुप्ता के बीच की व्हाट्सएप चैट लीक हुई जो कि 500 पेज की थी इसमें ऐसे बहुत से खुलासे हुए जिससे बड़े-बड़े लोगों का नाम सामने आ सकता है !

इसी चैट के आधार पर मुंबई पुलिस ने मुंबई हाई कोर्ट में एक चार्जशीट दाखिल की है इस चैट के लीक होते ही अर्नब अपने चैनल रिपब्लिक भारत के शो पूछता है भारत से 2 दिन से गायब है और ना ही अर्णब डिबेट मैं दिखा है !

यह तो आप सभी जानते हैं कि भाजपा का पक्ष लेने में रिपब्लिक भारत सबसे आगे हैं और यूं कहें तो गोदी मीडिया की रेस में सबसे ऊपर है पर यह किसे पता था कि फर्जी राष्ट्रवाद के नाम पर अर्नब देश की सुरक्षा में भी बड़ी सेंध लगा रहा है !

मुंबई पुलिस ने अरनव के इसी लिक चैट के आधार पर अदालत में चार्ज शीट दाखिल की है इससे पहले भी टीआरपी स्कैम में अर्नब गोस्वामी का नाम सामने आ चुका है और अब Ex-BARC Chief पार्थो दास गुप्ता और अर्नब गोस्वामी के खिलाफ यह मुकदमा हुआ है और यह लिक चैट एक महत्वपूर्ण सबूत भी है अब देखना यह है कि मुंबई पुलिस अर्नब गोस्वामी को कब गिरफ्तार करती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here